सोमेश्वर पहुंचा शहीद जवान का पार्थिव शरीर ,कैबिनेट मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए 16 कुमाऊं रेजिमेंट में तैनात कमल भाकुनी का पार्थिव शरीर गुरुवार को सोमेश्वर पहुंच गया है। इस दौरान सोमेश्वर विधायक और कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने शहीद को श्रद्धांजलि दी।

सोमेश्वर पहुंचा शहीद जवान का पार्थिव शरीर ,कैबिनेट मंत्री ने दी श्रद्धांजलि
JJN News Adverties

नक्सली मुठभेड़(Naxalite encounter) में शहीद हुए 16 कुमाऊं रेजिमेंट (16 Kumaon Regiment) में तैनात कमल भाकुनी का पार्थिव शरीर गुरुवार को सोमेश्वर पहुंच गया है। पार्थिव शरीर पहुंचते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या (Cabinet Minister Rekha Arya) ने शहीद को श्रद्धांजलि(tribute to martyr) दी। कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि नक्सली मुठभेड़ में अपने अदम्य साहस के साथ मातृभूमि की रक्षा के लिए वीरगति को प्राप्त करने वाले 16 कुमाऊं के कमल सिंह भाकुनी की शहादत को वह शत-शत नमन करती हैं।

कमल सिंह भाकुनी चार साल पहले ही सेना (Army) में भर्ती हुए थे। 25 दिन पहले ही वो छुट्टी के बाद ड्यूटी पर पहुंचे थे। शहीद के पिता चंदन सिंह भाकुनी गांव में खेती-बाड़ी करते हैं। जबकि माता दीपा भाकुनी गृहणी हैं। कमल के बड़े भाई प्रदीप भाकुनी भी सेना में ही हैं। ग्राम प्रधान रमेश भाकुनी के मुताबिक कमल गोली लगने से शहीद हुए हैं।

 

JJN News Adverties
JJN News Adverties