उत्तराखंड के सुमित ने किया राज्य का नाम रोशन,जानिए क्या है पूरी खबर !

अल्मोड़ा के सुमित नगरकोटी आगामी 15 अप्रैल से नीदरलैंड में आयोजित होने वाली अंतराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे।

उत्तराखंड के सुमित ने किया राज्य का नाम रोशन,जानिए क्या है पूरी खबर !
JJN News Adverties

UTTARAKHAND NEWS; उत्तराखंड के अल्मोड़ा(Almora) के लमगड़ा विकासखण्ड के गौलीमहर गांव निवासी सुमित नगरकोटी जो कि आगामी 15 अप्रैल से नीदरलैंड(Netherlands) में आयोजित होने वाली अंतराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे। इस प्रतियोगिता में सुमित(Sumit) भारत की ओर से ऊंची कूद प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे। वही अब सुमित की इस उपलब्धि पर उनके परिवार और  क्षेत्र में हर्षोल्लास का माहौल है ।

सुमित राजकीय इंटर कॉलेज लमगड़ा(Government Inter College Lamgada) में 12वीं कक्षा के छात्र हैं.  बचपन से ही पढ़ाई के साथ – साथ खेलों में भी रुचि थी । जिसके चलते विद्यालय की तरफ से वे अब तक कई प्रतियोगिताओं में मैडल जीत चुके हैं.और वे अपने ब्लॉक से राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में 22 गोल्ड मैडल और 14 सिल्वर मैडल(silver medal) और तीन ब्रॉन्ज मैडल(bronze medal) भी जीत चुके हैं इसके अलावा वो दिसंबर में महाराष्ट्र(Maharashtra) के चंद्रपुर में आयोजित हुई 67वीं राष्ट्रीय विद्यालयी एथेलेटिक्स चैंपियनशिप में भी प्रतिभाग कर चुके हैं और अब उनका अंतराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता मे देश का प्रतिनिधित्व करना बेहद ही गौरव का विषय है ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties