अल्मोड़ा के सल्ट से विधायक महेश जीना का वीडियो वायरल , जानिए क्या है पूरा मामला

A video of BJP MLA Mahesh Jeena from Salt Assembly seat of Almora district is going viral. In the video, the MLA is seen misbehaving with government officials and employees

अल्मोड़ा के सल्ट से विधायक महेश जीना का वीडियो वायरल , जानिए क्या है पूरा मामला
JJN News Adverties

अल्मोड़ा (Almora) जिले की सल्ट विधानसभा (Salt Assembly) सीट से बीजेपी के विधायक महेश जीना (BJP MLA Mahesh Jeena) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों से बदसलूकी करते हुए नजर आ रहे हैं। विधायक महेश जीना किसी टेंडर के सम्बंध में देहरादून नगर निगम (Dehradun Municipal Corporation) के स्वास्थ्य विभाग(Health Department) में कुछ लोगों के साथ पहुंचे और उन्होंने वहाँ हेड क्लर्क पवन थापा (Head Clerk Pawan Thapa) के साथ अभद्रता की और उन्हें धमकाया। जिसके बाद विधायक नगर आयुक्त के कार्यालय पहुंचे। कर्मचारी आरोप लगा रहे हैं की उन्होंने नगर आयुक्त(Nagar aayukt) के साथ भी बदतमीजी की। 

इस घटना के बाद निगम के कर्मचारियों में खासा आक्रोश है। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक विधायक सामूहिक रूप से माफी नहीं मांगते तब तक कार्य बहिष्कार के साथ ही शहर की सफाई व्यवस्था ठप रहेगी। वहीं इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है कांग्रेस (Congress) का आरोप है कि सत्ता के मद में चूर बीजेपी(BJP) के विधायक जब सरकारी अधिकारियों को ही कुछ नहीं समझ रहे तो जनता की सेवा क्या करेंगे।

JJN News Adverties
JJN News Adverties