गाँव चलो अभियान सीएम धामी ने की मुलाकात योजनाओं का लिया फीडबैक

गाँव चलो अभियान’ के अन्तर्गत सीएम धामी ने आज चम्पावत जिले मे भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों से भेंट कर सरकार की और से संचालित विभिन्न योजनाओं का फीडबैक लिया।।। जानकारी के मुताबिक़ ‘गाँव चलो अभियान’ ..

गाँव चलो अभियान सीएम धामी ने की मुलाकात  योजनाओं का लिया फीडबैक
JJN News Adverties

गाँव चलो अभियान’(Gaon Chalo Campaign)के अन्तर्गत सीएम धामी (CM Dhami) ने आज चम्पावत (Champawat) जिले मे भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों से भेंट कर सरकार की और से संचालित विभिन्न योजनाओं का  फीडबैक लिया।‘गाँव चलो अभियान’ के अन्तर्गत  चम्पावत के दो दिवसीय दौरे पर ठाँटा गाँव में स्थित होम स्टे(home stay)में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों से भेंट कर सरकार की और से संचालित विभिन्न योजनाओं का फीडबैक लिया।


डेरी प्रोडक्ट प्रोसेसिंग यूनिट में कार्यरत स्थानीय महिलाओं से भी मिलकर उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली। साथ ही CM ने कहा कि हमारी सरकार स्थानीय उत्पादों को वोकल फॉर लोकल (Vocal for Local)अभियान के अंतर्गत वैश्विक स्तर पर नई पहचान दे रही है।तो वहीं इसके साथ हमने देवभूमि उत्तराखण्ड(uttarakhand) के अम्ब्रेला ब्रांड(Umbrella Brand)के रूप में हाउस ऑफ़ हिमालयाज़ (House of Himalayas)की स्थापना की है जो हमारे स्थानीय उत्पादों को बेहतर प्रोसेसिंग और पैकेजिंग के साथ अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार (international market) में उपलब्ध कराएगा। 

 

JJN News Adverties
JJN News Adverties