जानिए अनोखी ‘Triangle love story’ का राज,एक प्रेमी को उतारा मौत के घाट !!

A surprising news is coming out from Champawat. In the case of love triangle in Pati block of Jahan, a young man killed the village head's son by stabbing him with a knife.

जानिए अनोखी ‘Triangle love story’ का राज,एक प्रेमी को उतारा मौत के घाट !!
JJN News Adverties

चंपावत (Champawat) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है | जहां के पाटी ब्लॉक में त्रिकोणीय प्रेम-प्रसंग (love triangle) के मामले में एक युवक ने ग्राम प्रधान के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जिसके बाद घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बुधवार को देर शाम पनिया निवासी बबलू सिंह ने काजिना निवासी खिलानंद जोशी को चाकू गोदकर उसे लहूलुहान कर दिया जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना भी खुद ही दी। मौके पर पहुंची पुलिस (Police) और 108 की सेवा ने खून से लथपथ खिलानंद जोशी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र(Primary Health Centre) पाटी पहुंचाया। इस मामले में आरोपी ने जानकारी देते हुए बताया कि वो एक लड़की से प्रेम करता है और खिलानंद भी उस लड़की को पसंद करता था और उससे बातें करता था जो उसे पसंद नहीं था। जिस कारण तैश में आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया | जिसके बाद आरोपी के खिलाफ धारा 302 (Section 302) के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties