अपनी जगह किसी ओर को परीक्षा में भेजने वाला मुन्ना भाई चढ़ा पुलिस के हत्थे

देहरादून पुलिस ने अपनी जगह परीक्षा में किसी और को भेजने वाले मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने ssc की mts की परीक्षा में अपनी जगह दूसरे को भेजने वाले अभियुक्त को राजस्थान से गिरफ्तार किया है

अपनी जगह किसी ओर को परीक्षा में भेजने वाला मुन्ना भाई चढ़ा पुलिस के हत्थे
JJN News Adverties

देहरादून पुलिस ने अपनी जगह परीक्षा में किसी और को भेजने वाले मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे की पुलिस ने ssc(Staff Selection Commission) की MTS (Multi Tasking Staff) की परीक्षा में अपनी जगह दूसरे को भेजने वाले अभियुक्त को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की आरोपी पिछले आठ महीने से फरार चल रहा था।

15 जून को अकेडमी ऑफ मैनेजमेन्ट स्टडीज् इन्स्टीट्यूट(Academy of Management Studies Institute) निकट नन्दा की चौकी प्रेमनगर देहरादून में SSC की MTS द्वितीय पाली की परीक्षा के लिए प्रवेश द्वार पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान उम्मीदवार अशोक मीणा(Ashok Meena) के स्थान पर अभियुक्त विवेक कुमार(Vivek Kumar) को पकड़ा था। एडिटिंग करके एडमिट कार्ड(Admit card) पर अशोक मीणा की जगह बिहार के विवेक कुमार मण्डल की फोटो लगाई थी। इस दौरान आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून की ओर से अलग-अलग पुलिस टीमें गठित कर आवश्यक निर्देश दिए। जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। वहीं इलेक्ट्रानिक संर्विलांस(Electronic surveillance) की मदद से अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार सम्भावित स्थानों पर दबिश दी जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना से आरोपी को जयपुर,राजस्थान (Rajasthan) से गिरफ्तार किया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties