तेज रफ्तार कार सड़क पर पलटी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, पांच घायल

उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है..आए दिन कही न कही से कोई न कोई दुखद खबर सामने आ ही जाती है.. और अब खबर राजधानी देहरादून से सामने या रही है बता दे यहा देहरादून के बुल्लावाला-डोईवाला..

तेज रफ्तार कार सड़क पर पलटी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, पांच घायल
JJN News Adverties

उत्तराखंड(uttarakhand) में लगातार सड़क हादसे(Road accidents)बढ़ते ही जा रहे है | आज की खबर राजधानी देहरादून (Dehradun)से सामने या रही है बता दे यहा देहरादून के बुल्लावाला-डोईवाला(Bullawala-Doiwala)मार्ग पर तेज रफ्तार कार पलटने से दो युवकों की मौत(death of two youths)हो गई। जबकि कार में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए। 

देर रात बुल्लावाला में एक जन्मदिन समारोह(birthday celebration)में आए कुछ लोग कार से डोईवाला की तरफ आ रहे थे। की इस दौरान बुल्लावाला पुल के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई(overturned)। जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को ग्रामीणों की मदद से निकालकर जोलीग्रांट(jollygrant)अस्पताल(hospital) भिजवाया गया। वही, पूर्व ग्राम प्रधान(former village head)परमिंदर सिंह(Parminder Singh)ने बताया कि घटना में यश और भारुवाला(Bharuwala)निवासी ऋषभ की मौत हो गई। जबकि पांच अन्य घायल हैं। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties