देहरादून में हुआ दर्दनाक हादसा , 3 की मौत 3 गंभीर रूप से घायल 

car of tourists who had come to visit Jaunsar area of ​​Chakrata fell into a deep ditch. Due to this, three people traveling in the car died on the spot while three others were injured.

देहरादून में हुआ दर्दनाक हादसा , 3 की मौत 3 गंभीर रूप से घायल 
JJN News Adverties

देहरादून (Dehradun) से एक दुखद खबर सामने आ रही है , जहां चकराता (Chakrata) के जौनसार क्षेत्र में घूमने आए पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिर गई। इससे कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हैं। जानकारी के मुताबिक एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर(Higher Center) रेफर कर दिया गया | 

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में वाहन के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान सूचना पाकर थाना पुलिस और एसडीआरएफ (SDRF) की टीम मौके पर पहुंची।खाई में दो लोग मृत पाए गए बाद में एक और व्यक्ति का शव ओर बरामद किया गया । हादसे में हुए घायलों को सीएचसी चकराता (CHC Chakrata) में उपचार के लिए ले जाया गया।थाना प्रभारी  शिशुपाल सिंह राणा (Police station in-charge Shishupal Singh Rana) ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हादसा शाम को हुआ। कार में कुल छह लोग सवार थे इनमें से तीन लोगों की मौत हो गई , तीन घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties