उत्तराखंड सड़क हादसा- अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में पांच की मौत!

मसूरी देहरादून मार्ग झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई जा गिरी। जिसमें सवार 4 युवकों की मौके पर मौत हो गई और 1 युवती की इलाज दौरान मौत हुई 1 युवती गंभीर रुप से घायल

उत्तराखंड सड़क हादसा- अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, हादसे में पांच की मौत!
JJN News Adverties

 

Mussoorie Dehradun-: मसूरी देहरादून (Mussoorie Dehradun) मार्ग झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें सवार चार युवकों की मौके पर मौत हो गई और एक युवती की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं एक युवती गंभीर रुप से घायल हो गई है।

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, फायर सर्विस (Fire service), एसडीआरएफ (SDRF) की टीम मौके पर पहुंची और खाई में गिरी दो युवतियों को खाई से रेस्क्यू (Rescue) करके उनको 108 एंबुलेंस (108 ambulance) के माध्यम से देहरादून हायर सेंटर (Dehradun Higher Center) भेजा गया। जबकि चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवकों को खाई से निकालकर मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजा गया। मसूरी पुलिस द्वारा सभी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रहा है कि चारो युवक और दोनो युवतियां देहरादून आईएमएस कॉलेज (IMS College) में पढ़ाई करते थे और मसूरी घूमने के लिए आए थे। सुबह के समय देहरादून वापस लौटते समय चूना खाने के पास कार अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई।

JJN News Adverties
JJN News Adverties