असलाह गाली-गलौज गिरफ़्तारी और वीडियो वायरल

बीते दिन थाना कैंट क्षेत्र से एक राह चलते व्यक्ति ने एक कार चालक का वीडियो बनाया । वीडियो में एक कार चालक की ओर से असलाह दिखाकर गाली गलौज की जा रही है बता दें ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

असलाह गाली-गलौज गिरफ़्तारी और वीडियो वायरल
JJN News Adverties

राजधानी देहरादून(Dehradun) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हो गया।बता दे बीते दिन थाना कैंट क्षेत्र से एक राह चलते व्यक्ति ने एक कार चालक का वीडियो बनाया । इस वीडियो में एक कार चालक की ओर से असलाह दिखाकर गाली गलौज की जा रही है जिसके बाद वीडियो एसएसपी देहरादून(SSP Dehradun) के संज्ञान में आने पर एसएसपी देहरादून ने तत्काल थाना प्रभारी कैंट को कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई  करने के निर्देश दिए।

 

एसएसपी के निर्देशानुसार कार चालक की तलाश की गई तो वाहन चालक की पहचान विवेक अग्रवाल के रूप मे हुई जो की राजेंद्र नगर(Rajendra Nagar) देहरादून का रहने वाला बताया जा रहा है । वही  मामले मे अंकुर कुमार निवासी जीएमएस रोड बल्लीवाला(Balliwala) ने जानकारी देते हुए बताया कि विवेक अग्रवाल की ओर से उसको मारने की नीयत से उससे रोककर अपने लाइसेंसी गन(licensed gun) से उस पर फायर किया गया और उसको डराया- धमकाया गया ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties