30 मार्च से लापता 18 साल की युवती, परिजनों ने पुलिस से लगाई ढूंढने की गुहार !

लालकुआं का एक परिवार बहुत परेशान है. इस परिवार की बेटी 30 मार्च से लापता है. परिजनों का कहना है कि कि 30 मार्च को दोपहल साढ़े तीन बजे वो ब्यूटी पार्लर जाने को कहकर घर से निकली थी.

30 मार्च से लापता 18 साल की युवती, परिजनों ने पुलिस से लगाई ढूंढने की गुहार !
JJN News Adverties

लालकुआं कोतवाली (Lalkuan police station) क्षेत्र अंतर्गत 18 वर्षीय एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है. पूरे मामले में परिजनों ने पुलिस (Police) में तहरीर देते हुए युवती को ढूंढने की मांग की है. पुलिस ने पूरे मामले में युवती की गुमशुदगी (missing) दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. बिंदुखाता निवासी युवती 30 मार्च को घर से ब्यूटी पार्लर (beautyParlour) को निकली थी. इसके बाद से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों द्वारा लालकुआं कोतवाली में दर्ज कर दी गई है

परिजनों के मुताबिक 30 मार्च को दोपहर 3:30 बजे युवती घर से ब्यूटी पार्लर जाने की बात कहकर गई थी. उसके बाद वो घर नहीं लौटी और तब से लापता है. युवती के लापता होने के बाद से सभी परिवार वाले चिंतित हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि युवती अपने साथ अपना मोबाइल फोन भी नहीं ले गई थी. परिवार वालों ने पूरे मामले में अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से उसे जल्द खोजने की गुहार लगाई है. 

JJN News Adverties
JJN News Adverties