बनभूलपुरा हिंसा मे 2 और उपद्रवियों को किया गिरफ्तार...कुल 44 उपद्रवियों की हुई गिरफ्तारी

हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र मे हुई हिंसा से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जहा पुलिस प्रशासन ने 2 और उपद्रवियों को गिरफ़तार कर लिया है। बता दे हिंसक घटना मे संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी..

बनभूलपुरा हिंसा मे 2 और उपद्रवियों को किया गिरफ्तार...कुल 44 उपद्रवियों की हुई गिरफ्तारी
JJN News Adverties

हल्द्वानी के बनभूलपुरा(Banbhulpura)क्षेत्र मे हुई हिंसा से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जहा पुलिस प्रशासन ने 2 और उपद्रवियों(miscreants)को गिरफ़तार कर लिया है। हिंसक घटना मे संलिप्त उपद्रवियों की गिरफ्तारी  के लिए SSP नैनीताल प्रह्लाद नारायण मिणा(Prahlad Narayan Meena)ने SP सिटी(SP City)हल्द्वानी हरबन्स सिंह(Harbans Singh)के पर्यवेक्षण मे विभिंन टीमों का गठन किया है । पुलिस टीमों के जरिए घटना स्थलों के आस-पास के CCTV के चेक किये गए और अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटनास्थलों के आस-पास स्थित घरों मे दबिश की गई।

आपको बता दे उपरोक्त मुकदमों मे पहले से 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार और कारतूस(Illegal weapons and cartridges)बरामद किए गए है।  इसी कड़ी मे पुलिस के जरिए बनभूलपुरा मे घटित हिंसक घटना मे 2 और उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है । जिसमे 21 साल के मोहसीन(Mohsin)और 37 साल मोहम्मद याकूब(mohammed yaqoob)शामिल है । ऐसे में अब तक पुलिस कार्यवाही मे कुल 44 उपद्रवियों की गिरफ्तारी की गई है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties