बनभुलपुरा कांड , देखिए डीएम वंदना सिंह का ये सराहनीय काम

In Banbhulpura of Haldwani, DM Vandana Singh has given relief in curfew and reduced its duration. Due to which it has been decided to impose curfew in Banbhulpura area from 10 pm to 5 am

बनभुलपुरा कांड , देखिए डीएम वंदना सिंह का ये सराहनीय काम
JJN News Adverties

हल्द्वानी(Haldwani) के बनभूलपुरा (Banbhulpura) में अब डीएम वंदना सिंह(DM Vandana Singh) ने कर्फ्यू मे और राहत देते हुए इसकी अवधि को घटा दिया है | जिसके चलते थाना बनभूलपुरा क्षेत्र के अंतर्गत कर्फ्यू (Curfew) रात दस से सुबह पांच बजे तक करने का फैसला लिया है। इसके संबंध में सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह (City Magistrate Richa Singh) ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके अलावा अतिक्रमण (Atikraman) मुक्त स्थल के 100 मीटर के दायरे में कर्फ्यू था, लेकिन अब वहां के लिए भी यही व्यवस्था लागू रहेगी।

 

दूसरी ओर डीएम वंदना सिंह(DM Vandana Singh) के निर्देश पर कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र बनभूलपुरा के स्वास्थ्य केंद्र में बच्चों और गर्भवती महिलाओं के इलाज के लिए डॉक्टर तैनात कर दिए गए हैं। जिस संबंध मे बनभूलपुरा क्षेत्र के जोनल मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई(Zonal Magistrate AP Vajpayee) ने जानकारी देते हुए बताया कि कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र में बच्चों और गर्भवती महिलाओं के इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र(Health Center) बनभूलपुरा में बाल रोग विशेषज्ञ , महिला एवं प्रसूति चिकित्सक के साथ ही राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम(National Child Health Program) की टीम को भी तैनात किया गया है | इसके अलावा अस्पताल में पैथोलॉजी (Pathology) की सुविधा भी शुरू की गई है। साथ ही प्रशासन की ओर से लोगों को हर आवश्यक सामग्री और दवाइयां की पूर्ति की जा रही है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties