बनभूलपुरा हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की संपत्ति हो सकती है कुर्क

The arrest of Abdul Malik, the mastermind of the Haldwani Banbhulpura disturbance, remains a challenge for the police. For which police teams have camped in Delhi and Bareilly

बनभूलपुरा हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक की संपत्ति हो सकती है कुर्क
JJN News Adverties

हल्द्वानी(Haldwani) बनभूलपुरा(Banbhulpura) उपद्रव के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक(Abdul Malik) की गिरफ्तारी पुलिस के लिए चुनौती बनी हुआ है। जिसके लिए पुलिस टीमों ने दिल्ली(Delhi) और बरेली(Bareilly) में डेरा डाला हुआ है। लेकिन मोबाइल बंद होने के कारण पुलिस को उसकी लोकेशन नहीं मिल रही है। और ऐसे में सर्विलांस टीम उसकी लोकेशन लगातार ट्रेस कर रही है।

मलिक का बगीचा (malik ka bagicha) में नजूल भूमि (Nazul land) पर कब्जा कर बनाए गए मदरसा(Madarasa) और धार्मिक स्थल के ध्वस्तीकरण की जांच के लिए कुछ दिन पहले नगर निगम(Nagar nigam) की एक टीम जब मौके पर पहुंची तो अब्दुल मलिक की अधिकारियों से बहस भी हुई थी। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा (SSP Prahlad Narayan Meena) ने बताया कि लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा साथ ही मलिक को नगर निगम की ओर से नुकसान की भरपाई के एवज में दिए गए 2.44 करोड़ के नोटिस का जवाब देने के लिए महज तीन दिन का समय दिया गया है। इधर पुलिस उसे तलाश रही है। अगर इस अवधि में वो नोटिस का जवाब नहीं दे पाया और नुकसान की भरपाई नहीं कर पाया तो उसकी संपत्ति कुर्क(Confiscate property) की जा सकती है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties