बनभूलपुरा हिंसा में “बड़ा एक्शन” , डीएम ने निरस्त किए ….

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में 8 फरवरी को अतिक्रमण हटाने के दौरान हुई हिंसा के बाद से प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। पुलिस ने इस हिंसा में शामिल 25 से अधिक उपद्रवियों को अभी तक..

बनभूलपुरा हिंसा में “बड़ा एक्शन” , डीएम ने निरस्त किए ….
JJN News Adverties

हल्द्वानी के बनभूलपुरा(Banbhulpura)में 8 फरवरी को अतिक्रमण(Encroachment)हटाने के दौरान हुई हिंसा(violence)के बाद से प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। बड़ी संख्या में उपद्रवियों(miscreants)को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है | नैनीताल की जिलाधिकारी(District Magistrate)वंदना सिंह(Vandana Singh)ने कड़ा एक्शन लेते हुए थाना बनभूलपुरा के अंतर्गत 120 शस्त्र लाइसेंस(arms license)निरस्त कर दिए हैं।

मामले की संवेदनशीलता और मौजूदा हालातों को देखते हुए ये निर्णय लिया गया है। फिलहाल बनभूलपुरा क्षेत्र में अभी भी कर्फ्यू(curfew)जारी है, लेकिन प्रशासन की तरफ से वहाँ रहने वाले लोगों को जरूरत का समान उपलब्ध कराया जा रहा है। बता दें इस फैसले के बारे में बात करते हुए डीएम वंदना ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता और हालातो को देखते हुए ये निर्णय लिया गया और फिलहाल 120 शस्त्र लाइसेंस कैंसल(arms license canceled)किए गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया की अभी और शस्त्र लाइसेंस की जांच की जा रही है और उन पर भी आगे कार्रवाई की जाएगी।

JJN News Adverties
JJN News Adverties