बनभूलपुरा हिंसा में बड़ी कामयाबी अब 6 उपद्रवी चढ़े पुलिस के हत्थे 

On behalf of SSP Nainital continuous action is going on against the miscreants in the Banbhulpura violence case Due to which today 6 miscreants and police have been arrested

बनभूलपुरा हिंसा में बड़ी कामयाबी अब 6 उपद्रवी चढ़े पुलिस के हत्थे 
JJN News Adverties

एसएसपी नैनीताल(Nainital) की ओर से बनभूलपुरा हिंसा(Banbhulpura violence) मामले में उपद्रवियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है। जिसके चलते आज 6 उपद्रवी और पुलिस की ओर से गिरफ्तार किये गए हैं।आज एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा (SSP Nainital Prahlad Narayan Meena) ने प्रेस कान्फ्रन्स करते हुए जानकारी दी कि अब तक 74 उपद्रवी की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं 8 फरवरी को बनभूलपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के दौरान उपद्रवियों की ओर से पुलिस, प्रशासन, नगर निगम (Nagar nigam) और मीडिया कर्मियों पर पथराव, आगजनी और गोलीबारी की हिंसक घटना के सम्बन्ध में थाना-बनमूलपुरा में 3 अभियोग दर्ज किये गये हैं।

हिंसक घटना में संलिप्त उपद्रवियों (Miscreants) की गिरफ्तारी के लिये एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा की ओर से  विभिन्न टीमों का गठन किया गया है। इस दौरान पुलिस टीमों की ओर से घटनास्थलों के आसपास के CCTV के अवलोकन और अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटनास्थलों के आसपास स्थित घरों में दबिश दी गयी और उपरोक्त मुकदमों में पूर्व में 68 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध हथियार (illegal weapons) और कारतूस बरामद किये गये। इसी कड़ी में पुलिस की ओर से बनभूलपुरा में घटित हिंसक घटना में संलिप्त बाकी उपद्रवियों में से 06 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है। अभी तक पुलिस कार्यवाही में कुल 74 उपद्रवियों की गिरफ्तारी की गयी है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में बनभूलपूरा निवासी सुलेमान ,उमेर ,समीर समेत फ़ैयाज़ ,जीशान और गुलजार शामिल है ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties