बीजेपी सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट ने चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ

बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट आज हल्द्वानी पहुंचे, जहां उन्होंने हल्द्वानी के तिकोनिया स्थित अपने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया.

बीजेपी सांसद प्रत्याशी अजय भट्ट ने चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ
JJN News Adverties

HLDWANI NEWS; बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट(Ajay Bhatt) आज हल्द्वानी पहुंचे, जहां उन्होंने हल्द्वानी के तिकोनिया स्थित अपने चुनाव कार्यालय(election office)  का शुभारंभ किया. चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने से पहले अजय भट्ट ने पूजा अर्चना की. इस दौरान काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. अजय भट्ट नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा सीट(Nainital Udham Singh Nagar Lok Sabha seat)  से प्रत्याशी हैं. वही इस मौके पर बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party)  के कार्यकर्ताओं में काफी जोश है. इस बार भी उन्हें कार्यकर्ताओं और जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है. जिससे एक बार फिर वो भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। 

वहीं, कांग्रेस पार्टी की ओर से अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किए जाने के सवाल पर अजय भट्ट ने कहा कि चुनाव में पक्ष और विपक्ष होना जरूरी होता है, लेकिन देश में कांग्रेस की स्थिति काफी खराब चुकी है. कांग्रेस के लोग पार्टी छोड़कर इधर-उधर भाग रहे हैं. इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में बीजेपी अपने विकास के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी. क्योंकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi)  के नेतृत्व में पूरा देश विकास की ओर जा रहा है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties