हाइवे पर ब्रेक फेल, बेकाबू बस, और फिर

नैनीताल रोड पर विशाल मेगा मार्ट के आगे बस में बैठे यात्रियों की सांसे रुक गई जब अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए और हाईवे पर बीच में बने डिवाइडर पर बस चढ़ती चली गई।

हाइवे पर ब्रेक फेल, बेकाबू बस, और फिर
JJN News Adverties

Brake failure on the highway, uncontrolled bus, and then:- नैनीताल रोड पर विशाल मेगा मार्ट के आगे बस में बैठे यात्रियों की सांसे रुक गई जब अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए और हाईवे पर बीच में बने डिवाइडर पर बस चढ़ती चली गई, बस में करीब 36 यात्री सवार थे गनीमत रही की किसी भी यात्री के कोई भी चोट नहीं आई है।आपको बता दे की बस काठगोदाम से लखनऊ जा रही थी जो कि अपने निर्धारित समय मंगलवार की शाम 8:45 PM पर काठगोदाम से चली थी बस के चालक विनोद यादव ने बताया कि बस के ब्रेक फेल होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और साथ ही एक कार भी दुर्घटना का शिकार हुई जिसमें कार का शीशा टूट गया है लेकिन किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार एक बस काठगोदाम से लखनऊ की ओर जा रही थी। इस दौरान बस नैनीताल रोड एलआईसी ऑफिस से निकली थी, कि नैनीताल रोड विशाल मेगा मार्ट पर अनियंत्रित हो गई, बस को अनियंत्रित होता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। बाद में बस सड़क पर बने डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके कारण बस एक तरफ झुक गई, लेकिन बस रुकने से यात्रियों को कोई चोट नहीं आई।

बताया जा रहा है कि बस में करीब 36 यात्री सवार थे। घटना में कुछ यात्रियों को मामूली खरोंचे आई हैं। लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया। वही बस को क्रेन की मदद से मार्ग से हटाया जाएगा। इधर, हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

JJN News Adverties
JJN News Adverties