Breaking News: अब्दुल मालिक की पत्नी सफिया मालिक हुई गिरफ्तार

हल्द्वानी के मलिक का बगीचा को खुर्द-बुर्द करने के मामले में आरोपी साफिया मलिक आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है। जानकारी के अनुसार साफिया को देर रात हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

Breaking News:  अब्दुल मालिक की पत्नी सफिया मालिक हुई गिरफ्तार
JJN News Adverties

 

Haldwani Breaking News:- हल्द्वानी(Haldwani) के मलिक का बगीचा(Malik's Garden) को खुर्द-बुर्द करने के मामले में आरोपी  आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साफिया को बीती देर रात हल्द्वानी कोतवाली पुलिस(Haldwani Kotwali Police) ने गिरफ्तार कर लिया है और वह पुलिस अभिरक्षा में है।  आपको बता दें  कि कोतवाली पुलिस ने बीती 22 फरवरी को साफिया मलिक के खिलाफ धोखाधड़ी(Fraud) सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।
इस मामले की आरोपी साफिया फरार चल रही थी।   इस दौरान बीती 12 मार्च को साफिया मलिक के अधिवक्ता ने हल्द्वानी एडीजे कोर्ट(Haldwani ADJ Court) में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी। 16 मार्च को अर्जी पर सुनवाई हुई, लेकिन पुलिस ने मामले से जुड़ी स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष पेश नहीं की। जिसके बाद कोर्ट ने 20 मार्च को सुनवाई की बात कही थी।
हालांकि तारीख फिर बढ़ी और 27 मार्च को दोबारा सुनवाई हुई। इस सुनवाई में पुलिस ने स्टेटस रिपोर्ट भी पेश की। जिसके बाद कोर्ट ने साफिया को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया। साफिया मलिक के वकील ने बताया कि शनिवार को कोर्ट ने अग्रिम जमानत देने से मना कर दिया है। साथ ही उन्होंने कहा  था कि अब वो हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका के लिए आवेदन करेंगे। लेकिन बीती देर रात साफिया को पुलिस ने आखिर गिरफ्तार कर ही लिया।अब्दुल मलिक की पत्नी सफिया मलिक बरेली(Bareily) से गिरफ्तार किया गया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties