हल्द्वानी लव जिहाद मामले में मुक़दमा हुआ दर्ज

हल्द्वानी से लव जिहाद से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है। बता दे मामला मुखानी थाना क्षेत्र का है जहां लड़की के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसका धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया गया।

हल्द्वानी लव जिहाद मामले में मुक़दमा हुआ दर्ज
JJN News Adverties

हल्द्वानी(Haldwani) से लव जिहाद(love jihad) से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है। मामला मुखानी थाना क्षेत्र(Mukhani police station area) का है जहां लड़की के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसका धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास किया गया। जानकारी के मुताबिक मुखानी(Mukhani) के लालडांठ निवासी एक युवक ने नाम बदलकर लड़की को अपने जाल में फंसाया और फिर उनका शोषण कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया।  

आरोप है कि नशीली पदार्थ पिलाकर कॉलेज गर्ल का रेप करने के बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया गया वहीं आरोपी पहले से ही शादीशुदा है।जहाँ इस मामले के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मिली जानकारी के मुताबिक उसने युवती को नाम बदलकर फंसाया और अपने घर बुलाकर दूध में नशीली दवा मिलाकर पहले दुष्कर्म किया और फिर उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर किया। युवती की शिकायत के बाद फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धर्मान्तरण सहित कई गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में एसएसपी प्रहलाद मीणा(SSP Prahlad Meena) का कहना है की पूरे मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए गए है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी |

JJN News Adverties
JJN News Adverties