जल्द ही हल्द्वानी आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,लोकसभा चुनाव को लेकर भरेंगे हुंकार...

सीएम योगी 8 अप्रैल को उत्तराखंड के हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज ग्राउंड से चुनावी हुंकार भरेंगे...

जल्द ही हल्द्वानी आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ,लोकसभा चुनाव को लेकर भरेंगे हुंकार...
JJN News Adverties

UP CM Yogi Adityanath uttarakhand visit; यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ(UP CM Yogi Adityanath) आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) के लिए चुनावी हुंकार भरते हुए नजर आएंगे। बीजेपी के सभी मुख्यमंत्रियों में सीएम योगी की सबसे ज्यादा डिमांड हैं। वह बीजेपी के स्टार प्रचार हैं। इसी क्रम में योगी 8 अप्रैल को उत्तराखंड के हल्द्वानी में चुनावी हुंकार भरेंगे।
विदित हो कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी(Rahul Gandhi) की 8 अप्रैल को हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज ग्राउंड(MB Inter College Ground) में चुनावी रैली होनी थी। लेकिन ग्राउंड पहले से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली के लिए बुक होने के चलते राहुल की रैली फिलहाल स्थगित हो गई है।
प्रदेश व जिला कांग्रेस कमेटी रैली की नई तारीख तय कराने की तैयारी में जुट गई है। लोकसभा चुनाव का प्रचार जोरों पर हैं। नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट(Nainital-Udham Singh Nagar Lok Sabha seat) के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की विजय शंखनाद रैली दो अप्रैल को रुद्रपुर में हो चुकी है।
इधर, कांग्रेस का प्रदेश नेतृत्व भी इस सीट पर पार्टी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी की चुनावी रैली कराने में जुटा था। पार्टी सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय नेतृत्व से हल्द्वानी में 8 अप्रैल को राहुल की चुनावी रैली की मंजूरी मिल गई थी।

JJN News Adverties
JJN News Adverties