13 अप्रैल को हल्द्वानी आएंगे CM योगी आदित्यनाथ,2 जनसभाएं और तय..जानिए क्या है पूरा प्लान !!

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उत्तराखंड मे तीन जनसभाएं तय हो गई हैं। बता दे योगी 13 और 14 अप्रैल को उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे है।

13 अप्रैल को हल्द्वानी आएंगे CM योगी आदित्यनाथ,2 जनसभाएं और तय..जानिए क्या है पूरा प्लान !!
JJN News Adverties

CM Yogi Adityanath will come to Haldwani on 13th April, 2 more public meetings fixed.. Know what is the complete plan:-उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उत्तराखंड(Uttarakhand) मे तीन जनसभाएं तय हो गई हैं। यही नहीं  भाजपा उनकी दो और जनसभा कराने का प्रयास कर रही है। बता दे योगी 13 और 14 अप्रैल को उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे है। साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जनसभाएं (public meetings) भी तय हो गई हैं। जिसंके संबंध मे पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया की योगी आदित्यनाथ 13 अप्रैल को हल्द्वानी में जनसभा करेंगे। इसके बाद 14 अप्रैल को उनकी श्रीनगर गढ़वाल और उसके बाद रुड़की में जनसभा होगी। इसके साथ ही पार्टी उनकी एक जनसभा अल्मोड़ा और दूसरी सहसपुर में कराने का प्रयास कर रही है। लेकिन योगी से पहले 12 अप्रैल को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार करने आएंगे।


वही उनकी पहली जनसभा सुबह 11.30 बजे गोचर में होगी। इसके बाद वो दोपहर  दो बजे लोहाघाट में चुनावी रैली करेंगे। और शाम चार बजे वो काशीपुर पहुंचेंगे जहां उनकी एक जनसभा होगी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री 11 अप्रैल को ऋषिकेश में जनसभा करेंगे। जिस जनसभा की इस तरह से रचना बनाई गई है कि इसमें तीन लोकसभा सीटों की 24 विधानसभा क्षेत्र के लोग आएंगे। जिसमे पार्टी ने एक लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य बनाया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties