लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने दिया बड़ा बयान!!

प्रकाश जोशी, नामांकन दाखिल करने से पहले आज अपने आवास में पार्टी की कार्यकर्ताओं से मुखा-तिब हुए नामांकन । साथ ही उन्होंने रामपुर रोड स्थित बेल बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की।

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने दिया बड़ा बयान!!
JJN News Adverties

Lok Sabha Elections; नैनीताल लोकसभा सीट(Nainital Lok Sabha seat) से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी(Prakash Joshi) आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे और नामांकन दाखिल करने से पहले आज वो अपने आवास में पार्टी की कार्यकर्ताओं से मुखा-तिब हुए नामांकन कराने से पहले उन्होंने रामपुर रोड स्थित बेल बाबा मंदिर(Bel Baba Temple) में पूजा अर्चना की और वहीं कार्यकर्ताओं और पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी हर चुनाव में अलग-अलग नारे देती है लेकिन नारों और वादों में बहुत अंतर है.... 


वही, 2024 लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) में भी बीजेपी अबकी बार 400 का नारा दे रही है लेकिन देश की जनता समझदार है वह इनके बहकावे में नहीं आएगी बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार समेत कई ऐसे अहम मुद्दे हैं जिससे जनता पूरी तरह से त्रस्त है।  उन्होंने कहा कि भले ही उनके पास समय कम हो लेकिन उनके साथ जनता का आशीर्वाद है जिसके दम पर वह पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता मिलकर इस बार भाजपा को धूल चटाएंगे।

 

JJN News Adverties
JJN News Adverties