Election 2024: हल्द्वानी पहुंचे सीएम योगी, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना; बोले- देश की समस्याओं का नाम कांग्रेस

हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज में आयोजित विजय संकल्प रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। सीएम योगी हल्द्वानी की एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Election 2024: हल्द्वानी पहुंचे सीएम योगी, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना; बोले- देश की समस्याओं का नाम कांग्रेस
JJN News Adverties

Yogi in Haldwani:- हल्द्वानी(Haldwani) के एमबी इंटर कॉलेज(MB inter college) में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली(Vijay Sankalp Rally) में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) पहुंचे। उनके साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी(CM Pushkar Singh Dhami) भी मौजूद है। सीएम योगी हल्द्वानी की एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में एक विशाल जनसभा(huge public meeting) को संबोधित करेंगे।इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट(BJP candidate Ajay Bhatt) ने योगी और धामी की तारीफों के पुल बांधे और कहा कि यूसीसी(UCC) और नकल विरोधी कानून(anti-copying law) बनाकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने इतिहास बना दिया है। भट्ट ने जमरानी बांध(Jamrani Dam) को मंजूरी मिलने को बड़ी उपलब्धि बताया। उन्होंने कहा कि अगर में दोबारा सांसद में जाता हूं तो प्रदेश और क्षेत्र की नाक नीची नहीं होने दूंगा।
सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि योगी ने यूपी में जो कार्य किए हैं उनकी धमक देश दुनिया में हैं। आज सभी लोग उन्हें बुलडोजर बाबा(Bulldozer Baba) के नाम से जानने लगे हैं।  सीएम धामी ने कहा कि इस बार राष्ट्रीय खेलों(national games) की मेजबानी भी हमें करनी है। हमने समान नागरिक संहिता(uniform civil code) विधेयक पारित किया। नकल विरोधी कानून लागू किया, लैंड जिहाद(land jihad) के खिलाफ कार्यवाही की, धर्मांतरण विरोधी कानून(anti conversion law) और दंगा विरोधी(anti riot) कानून हम लेकर आए हैं। दंगे में हुए नुकसान की भरपाई दंगा करने वाले भरेंगे।सीएम योगी ने कहा कि उत्तराखंड अनेक महापुरुषों को जन्म देने वाली धरती है। यूपी के पहले मुख्यमंत्री पंडित गोविंद बल्लभ पंत(Chief Minister Pandit Govind Ballabh Pant), नारायण दत्त तिवारी(Narayan Dutt Tiwari) और हेमवती नंदन बहुगुणा(Hemwati Nandan Bahuguna) को इसी धरती ने जन्म दिया है। ऐसी धरती को कोटि कोटि नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा बचपन उत्तराखंड में ही बिता। दूर दूर जाकर पानी लाना पड़ता था। आज हर घर नल की योजना(tap water scheme for every house) के कारण 100 में से 90 घरों में पानी पहुंच गया है।आज जो परिवर्तन देखने को मिला है वो आपके वोट ने किया है। आज मोदी के नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत के दर्शन हो रहे हैं।

JJN News Adverties
JJN News Adverties