हल्द्वानी में पकड़ी गई नकली चिप्स की फैक्ट्री, मचा हड़कप

हल्द्वानी और आस-पास के क्षेत्रों मे प्रशासन और नगर निगम खाद्य सुरक्षा को लेकर सतर्कता अपना रहा हैं कुछ दिन पहले नकली मावे और पनीर की सौंपलिंग जांच की गयी और इसी क्रम में आज थाना वनभुलपुरा

हल्द्वानी में पकड़ी गई नकली चिप्स की फैक्ट्री, मचा हड़कप
JJN News Adverties

हल्द्वानी और आस-पास के क्षेत्रों मे प्रशासन और नगर निगम(Municipal council)खाद्य सुरक्षा(food security)को लेकर सतर्कता अपना रहा हैं कुछ दिन पहले नकली मावे और पनीर की सौंपलिंग(Sampling)जांच की गयी और  इसी क्रम में आज थाना वनभुलपुरा(Vanbhulpura)के इंदिरा नगर(Indira Nagar)स्थित नजाकत खान(nazakat khan)के बगीचे में प्रशासन और नगर निगम की टीम के द्वारा एक्सपायरी चिप्स(expired chips)और नमकीन की फैक्ट्री(factory) में छापेमारी (raid)की गई। 

जिसमे सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह(City Magistrate Richa Singh)और नगर निगम की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की।  इस मामले मे सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने बताया चिप्स और नमकीन एक्सपायर है.  जिनके बनाने की कोई तारीख नहीं है उन्होंने बताया चिप्स और नमकीन को बड़े ब्रांड(big brands)के पैकेट में भरकर बेचा जा रहा है।  सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा फिलहाल खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है सैंपल लिए जा रहे हैं और अब नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

JJN News Adverties
JJN News Adverties