हल्द्वानी मे दो पक्षों में झगड़ा , सड़क पर लहराए असलहे

In Haldwani, there was a fierce fight between two parties over a minor dispute and people created panic by waving weapons on the open road

हल्द्वानी मे दो पक्षों में झगड़ा , सड़क पर लहराए असलहे
JJN News Adverties

हल्द्वानी (Haldwani) में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर  मारपीट हुई और खुली सड़क पर लोगों ने असलहे लहराकर दहशत पैदा कर दी।दरअसल ये मामला भोटिया पड़ाव (Bhotia Parao) का है जहा दो पक्षों के बीच एक मामूली विवाद को लेकर मारपीट शुरू हो गई ।

जानकारी के मुताबिक भोटिया पड़ाव निवासी निर्मल जीत सिंह ने पुलिस को बताया कि ठंडी सडक(Thandi sadak) पर अमन और वंश की मोबाइल की दुकान है। 15 फरवरी को दोनों का किसी बात को लेकर तुषार से झगड़ा हो गया लेकिन मामला उसी दिन शांत हो गया था | जिसके बाद अमन और उसके साथी 16 फरवरी को हथियार लेकर उसके घर पहुंच गए और हाथापाई शुरू कर दी | वही दूसरे पक्ष के गदरपुर निवासी अमन का कहना है कि 16 फरवरी को उनके भाई विशाल अरोरा का विवाद किसी बात को लेकर डिंपल और उनके बेटे से भोटिया पड़ाव चौकी के पीछे वाली सड़क में हुआ। जिसमे 15-20 लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उसके चाचा प्रवीण कुमार के सिर पर नुकीले औजार से हमला कर दिया | इस संबंध मे कोतवाल उमेश कुमार मलिक(Kotwal Umesh Kumar Malik) ने बताया कि दोनों पक्षों पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties