हल्द्वानी के व्यापारियों के लिए खुशखबरी , सीएम धामी के निर्देश पर मिली बड़ी राहत 

हल्द्वानी के मंगलपड़ाव से रोडवेज स्टेशन तक सड़क चौड़ीकरण की जद में आ रहे प्रतिष्ठानों के लिए राहत भरी खबर । सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चौड़ाई में एक मीटर की छूट देने के निर्देश अफसरों को दिए हैं |

हल्द्वानी के व्यापारियों के लिए खुशखबरी  , सीएम धामी के निर्देश पर मिली बड़ी राहत 
JJN News Adverties

हल्द्वानी(haldwani) शहर के मंगलपड़ाव(Mangalpadav) से रोडवेज स्टेशन(Roadways station) तक सड़क चौड़ीकरण की जद में आ रहे प्रतिष्ठानों से जुड़े व्यापारियों के लिए राहत भरी खबर है। सीएम पुष्कर सिंह धामी(CM Pushkar Singh Dhami) ने चौड़ाई में एक मीटर की छूट देने के निर्देश अफसरों को दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में भी इसकी जानकारी दी है।

यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए चौराहे - तिराहे और सड़क के चौड़ीकरण का काम किया जा रहा है और मंगलपड़ाव से रोडवेज स्टेशन तक लोनिवि, नगर निगम(Municipal council) और प्रशासन ने संयुक्त अभियान चलाकर सड़क के दोनों तरफ 12-12 मीटर के दायरे में आ रही दुकानों और अन्य प्रतिष्ठानों को चिह्नित किया था। लेकिन व्यापारी इसके विरोध में आ गए थे। जिसके बाद शासन ने मामले में एक समिति गठित कर करीब 130 लोगों की 24 और 25 जनवरी को सुनवाई कराई। हालांकि अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकल सका था। शनिवार देर रात सीएम ने व्यापारियों की ओर से की जा रही मांग पर गौर करते हुए डीएम नैनीताल(DM Nainital) को निर्देश जारी कर सड़क चौड़ीकरण में एक-एक मीटर छूट देने को कहा है। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties