हल्द्वानी..बड़ी खबर.. कर्फ्यू में ढील की टाइमिंग बढ़ी !!

कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र बनभूलपुरा में मौजूदा हालात पर नज़र रखते हुए प्रशासन द्वारा शुक्रवार से कुछ जगहों पर शर्तों के साथ कर्फ्यू में ढील की टाइमिंग बढ़ा दी गई है। जिसमें गौजाजाली, रेलवे बाजार, FCI..

हल्द्वानी..बड़ी खबर.. कर्फ्यू में ढील की टाइमिंग बढ़ी !!
JJN News Adverties

कर्फ्यू ग्रस्त(subject to curfew)क्षेत्र बनभूलपुरा(Banbhulpura)में मौजूदा हालात पर नज़र रखते हुए प्रशासन द्वारा शुक्रवार से कुछ जगहों पर शर्तों के साथ कर्फ्यू में ढील की टाइमिंग बढ़ा दी गई है। जिसमें गौजाजाली, रेलवे बाजार(railway market), FCI गोदाम परिसर(FCI Warehouse Complex) में सुबह 08 बजे से शाम 04-00 बजे तक ढील रहेगी। वहीं बाकी वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में सुबह 08-00 बजे से सुबह 11-00 बजे तक ही कर्फ्यू में ढील दी गयी है।

जिसमे किसी भी व्यक्ति को कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र से बाहर जाने या अंदर आने की परमिशन नहीं होगी।आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करने वाले वाहनों को आने जाने की अनुमति मजिस्ट्रेट के पास(to the magistrate)के उपरान्त प्रदान की जाएगी। अनुमति कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र के अन्तर्गत ही होगी, और कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र के निवासियों का क्षेत्र से बाहर प्रवेश प्रतिबन्धित होगा। कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्रों में रहने वाले विद्यार्थियों(students)को बोर्ड परीक्षाओं (board exams) विश्वविद्यालय की परीक्षाओं और विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं (competitive exams)के लिए प्रवेश पत्र (Admit card) दिखाये जाने के बाद परीक्षा अवधि में परीक्षा स्थल तक आने जाने की अनुमति प्रदान की जाएगी । और इसी प्रकार, क्षेत्रान्तर्गत विद्यालयों के कार्मिकों को भी परीक्षा केन्द्र तक बोर्ड ड्यूटी या परीक्षा ड्यूटी (examination duty) के लिए आवागमन की अनुमति प्रदान जाएगी ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties