हल्द्वानी... खेलते समय गले में लिपटा कपड़ा..बच्चे की हुई मौत !!

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में एक 13 साल के किशोर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जिसमे परिजनों के मुताबिक खेलते समय किशोर के गले में कपड़ा लिपट गया था। 

हल्द्वानी... खेलते समय गले में लिपटा कपड़ा..बच्चे की हुई मौत !!
JJN News Adverties

HLDWANI NEWS; हल्द्वानी के मुखानी(Mukhani) थाना क्षेत्र में एक 13 साल के किशोर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। जिसमे परिजनों के मुताबिक खेलते समय किशोर के गले में कपड़ा लिपट गया था।  परिजनों ने पत्र लिखकर शव का पोस्टमार्टम(post mortem) नहीं कराने की अनुमति मांगी थी। जिसमे पुलिस की रिपोर्ट लगने के बाद एसडीएम ने पोस्टमार्टम न कराने की अनुमति दी।

मुखानी पुलिस के मुताबिक कमलुवागांजा(Kamluwaganja) निवासी शिवराज सिंह के बेटे रविनेश बनकोटी को परिवार वाले रविवार शाम डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल(Dr. Sushila Tiwari Hospital) लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया। जिसमे सोमवार सुबह पुलिस ने रिपोर्ट और पंचनामे में किशोर के गले पर निशान होने की बात कही। वही परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे। इसके लिए वो पत्र लिखकर नगर मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी(City Magistrate AP Vajpayee) के पास पहुंचे। जहां सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि खेलते समय रविनेश के गले में कपड़ा लिपट गया था। एसओ मुखानी पंकज जोशी(SO Mukhani Pankaj Joshi) ने जानकारी देते हुए बताया कि सिटी मजिस्ट्रेट के आदेश पर शव बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया गया है ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties