अब मतदान स्थल पर बनाई रील तो जाना होगा जेल

रील और वीडियो बनाने वाले चुनाव के दौरान सावधान रहें। अगर मतदान स्थल, चुनाव कार्यालय और पोलिंग बूथ के आस-पास रील या वीडियो बनाते पकड़े गए तो सीधे जेल जाना पड़ सकता है।

अब मतदान स्थल पर बनाई रील तो जाना होगा जेल
JJN News Adverties

If you make a reel at a polling place, you will have to go to jail:- रील और वीडियो बनाने वाले चुनाव के दौरान सावधान रहें। अगर मतदान स्थल, चुनाव कार्यालय और पोलिंग बूथ के आस-पास रील या वीडियो बनाते पकड़े गए तो सीधे जेल जाना पड़ सकता है। इसका उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला। दो युवकों को पूरा दिन और रात थाने में गुजरानी पड़ गई थी।

दरहसल, शुक्रवार को पुलिस, केंद्रीय सुरक्षा बल Central Security Force और अन्य राज्यों से आई पुलिस मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की रिहर्सल (rehearsal) कर रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवक एमबीपीजी कॉलेज के पास वीडियो बनाते योगी की सभा स्थल की ओर बढ़े। इस पर केंद्रीय सुरक्षा बल और पुलिस ने उन्हें रोक लिया और कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। योगी की सुरक्षा के लिहाज से छानबीन की गई कि दोनों युवक आखिर क्यों वीडियो बना रहे थे। इसमें पूरा दिन और रात गुजर गई। जब पुष्टि हुई कि युवकों का उद्देश्य गलत नहीं था, तब जाकर शनिवार को उन्हें छोड़ा गया। इधर, एसएसपी ने बताया कि रील और वीडियो सुरक्षा के लिहाज से ठीक नहीं हैं। यदि मतदान स्थल व चुनाव कार्यालय के आसपास ऐसे लोगों को देखा गया तो सख्ती से निपटा जाएगा।

JJN News Adverties
JJN News Adverties