हल्द्वानी में एक युवक ने की किन्नर से शादी , बीच चौराहे पर जमकर किया हंगामा

Love and then marriage with a eunuch, after which there was a huge uproar. Actually, this case is from Haldwani city where a young man ran away with a eunuch after marrying her.

हल्द्वानी में एक युवक ने की किन्नर से शादी , बीच चौराहे पर जमकर किया हंगामा
JJN News Adverties

किन्नर(kinnar) से प्यार और फिर शादी , जिसके बाद जमकर हुआ हंगामा | ये मामला हल्द्वानी(Haldwani) शहर का है जहां एक युवक किन्नर से शादी करने के बाद उसके साथ फरार हो गया, जिसके बाद युवक के परिजन उसको लेने पहुचे तो युवक ने शनिवार देर रात जमकर हंगामा किया । सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत करवाया।  

जानकारी के मुताबिक शहर में रहने वाले एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी की और फिर घर से फरार हो गए। युवक के परिजन जानकारी मिलते ही उसकी तलाश में निकल गए। रात करीब साढ़े 10 बजे युवक के पिता और भाइयों ने युवक को किन्नर के साथ सिंधी चौराहे (Sindhi chauraha) पर पकड़ लिया।जब पिता और भाई युवक को अपने साथ ले जाने लगे, तो युवक किन्नर के साथ ही रहने की जिद्द पर अड़ गया और बोला कि वो किन्नर से प्यार करता है और शादी कर उसे अपनी पत्नी का दर्जा दे चुका है । इसके बाद बात बिगड़ गई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। आसपास के लोगों ने शोर सुनकर पुलिस (Police) को जानकारी दी और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद समझा-बुझा कर मामला शांत कराया गया। कोतवाल उमेश कुमार मलिक(Kotwal Umesh Kumar Malik) ने बताया कि किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है और शिकायत मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

JJN News Adverties
JJN News Adverties