हल्द्वानी के बनभूलपुरा का नया मामला, कहीं राजनीतिक पार्टी का ये कदम 

उत्तराखंड में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन पिछले कई महीनों से सख्त रुख अपनाया हुआ है। इसी क्रम में हल्द्वानी मे भी सरकारी संपती पर अतिक्रमण को लेकर नगर निगम की ओर से लगातार कार्यवाही की जा रही है।

हल्द्वानी के बनभूलपुरा का नया मामला, कहीं राजनीतिक पार्टी का ये कदम 
JJN News Adverties

उत्तराखंड(Uttarakhand) में अतिक्रमण को लेकर राज्य सरकार ने पिछले कई महीनों से सख्त रुख अपनाया हुआ है। इसी क्रम मे हल्द्वानी(Haldwani) मे भी सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण(Encroachment) को लेकर नगर निगम(Municipal council) की ओर से लगातार कारवाई की जा रही है। इसी क्रम मे आज नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय(Municipal Commissioner Pankaj Upadhyay) और सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह(City Magistrate Richa Singh) की संयुक्त टीम ने हल्द्वानी के बुनभुलपूरा में कार्यवाही की।

 

दूसरी ओर हल्द्वानी में आज कांग्रेस कार्यालय(Congress Office) स्वराज आश्रम(Swaraj Ashram) में नवनियुक्त कुमाऊँ मंडल के प्रवक्ता नीरज तिवारी(Spokesperson Neeraj Tiwari) ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसके लिए जिलों में बूथ स्तर पर कमेटी गठित हो गई है और अब आगामी चुनावी मुद्दों पर बढ़ती महंगाई, महिला अपराध और बेरोजगारी के साथ ही सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस सड़कों पर बड़ा प्रदर्शन करेगी।

JJN News Adverties
JJN News Adverties