बनभूलपुरा के लिए नए आदेश , जानिए अब कर्फ्यू में कितने घंटे की मिलेगी ढील

नैनीताल की जिलाधिकारी वंदना सिंह ने नए आदेश जारी किए हैं, शांति व्यवस्था में सुधार को देखते हुए बनभूलपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू में 11 से 14 घंटे तक की ढील के आदेश जारी किए हैं जबकी इन क्षेत्रों में.

बनभूलपुरा के लिए नए आदेश , जानिए अब कर्फ्यू में कितने घंटे की मिलेगी ढील
JJN News Adverties

नैनीताल(nainital)की जिलाधिकारी वंदना सिंह(District Magistrate Vandana Singh)ने नए आदेश जारी किए हैं,  शांति व्यवस्था(peacekeeping)में सुधार को देखते हुए बनभूलपुरा(Banbhulpura)क्षेत्र में कर्फ्यू में 11 से 14 घंटे तक की ढील के आदेश जारी किए हैं जबकी इन क्षेत्रों में रात का कर्फ्यू जारी रहेगा। बनभूलपुरा में अतिक्रमण मुक्त कराए गए क्षेत्र की सौ मीटर की परिधि में कर्फ्यू लागू(curfew in force)रहेगा। वहीं जिन स्थानों में राहत दी गई है, वहां कर्फ्यू में छूट का यह आदेश आज सुबह 5 बजे से लागू होगा ।

डीएम वंदना सिंह के आदेश के अनुसार बनभूलपुरा थाना(Banbhulpura police station)क्षेत्र के गौजाजाली, रेलवे बाजार(railway market), RFC गोदाम(RFC warehouse)क्षेत्र में सुबह 6 से रात 8 बजे तक कर्फ्यू में 14 घंटे की छूट दी गई है जबकि रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा। शेष वनभूलपुरा में सुबह 6 बजे से शाम 5 बजे तक कर्फ्यू में 11 घंटे की छूट रहेगी। जबकि शाम 5 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू(night curfew)रहेगा। जानकारी के अनुसार कर्फ्यू में छूट के दौरान क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं(essential commodities)की आपूर्ति से जुड़े प्रतिष्ठान और दुकानें खुली रहेंगी ताकि आम लोग जरूरी सामान खरीद सकें।

JJN News Adverties
JJN News Adverties