हल्द्वानी मे अब यहा सिटी मजिस्ट्रेट ने की बड़ी कार्यवाई

हल्द्वानी की सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह एक बार फिर से एक्शन मोड मे नजर आ रही है ,जिसके चलते कर्मचारियों की लापरवाही पर अब सख्त  कारवाही की गई । बता दे सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को शिकायत मिलने पर..

हल्द्वानी मे अब यहा सिटी मजिस्ट्रेट ने की बड़ी कार्यवाई
JJN News Adverties

हल्द्वानी की सिटी मजिस्ट्रेट(city ​​magistrate)ऋचा सिंह(Richa Singh)एक बार फिर से एक्शन मोड(action mode)मे नजर आ रही है ,जिसके चलते कर्मचारियों की लापरवाही पर अब सख्त  कारवाही की गई । सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह को शिकायत मिलने पर उनकी ओर से बीते दिन ट्रांसपोर्ट नगर(transport city)के कार्यालय का निरीक्षण किया गया , जहा मिली शिकायत के अनुसार वहा सफाई का कार्य ठीक ढंग से नहीं किया जा रहा था ।जिसके बाद ही उनकी ओर से उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया गया जिस दौरान तीन कर्मचारी श्याम सुंदर, डिंपी, मिथिलेश और मोहम्मद अनीस लाइनमैन अनुपस्थित पाए गए।  
जानकारी के मुताबिक पहले भी मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने पर्यावरण मित्रों(environmental friends)को चेतावनी दी थी की वे अपने कार्य को ईमानदारी और निष्ठा के साथ संपादित करें लेकिन अब लापरवाही को संज्ञान में लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने उक्त चार कर्मचारी के वेतन मे कटौती(cut in salary)के आदेश प्रभारी यातायात नगर(traffic city)को दे दिए है ।

JJN News Adverties
JJN News Adverties