अब हल्द्वानी हिंसा के दंगाइयों की खैर नहीं,मलिक सहित 36 दंगाइयों पर लगा UAPA..!!

अब्दुल मलिक के साथ ही बनभूलपुरा थाना और वहां खड़े वाहनों को फूंकने वाले कुल 36 लोग जेल भेजे जा चुके थे। साथ ही मलिक पर तो पुलिस ने पहले ही UAPA लगा दिया था और अब सभी 36 लोगों पर भी UAPA लगा दी गई है।

अब हल्द्वानी हिंसा के दंगाइयों की खैर नहीं,मलिक सहित 36 दंगाइयों पर लगा UAPA..!!
JJN News Adverties

बनभूलपुरा हिंसा(banbhulpura violence) के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक(Abdul Malik) को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। बता दे मलिक के साथ ही बनभूलपुरा थाना और वहां खड़े वाहनों को फूंकने वाले कुल 36 लोग जेल भेजे जा चुके थे। साथ ही मलिक पर तो पुलिस ने पहले ही UAPA लगा दिया था और अब सभी 36 लोगों पर भी UAPA लगा दी गई है। जिन सभी पर हत्या की कोशिश करने सहित तमाम गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज(case filed) है।

बता दे जिन पर ये धाराएं लगाई गईं हैं, उनमें समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी अब्दुल मतीन सिद्दीकी के भाई जावेज सिद्दीकी समेत कई पार्षद और प्रभावशाली लोगों के नाम हैं |  8 फरवरी को मलिक का बगीचा(Malik's Garden) में ध्वस्तीकरण(demolition) की कार्रवाई करने गई प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की टीम पर पथराव हुआ था। जिसमे भारी भीड़ ने जमकर हिंसा की और सरकारी समेत  निजी वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया। वही लोगों की जान लेने की कोशिश भी की गई और ये हिंसा बनभूलपुरा थाने(Banbhulpura police station) तक पहुंच गई और उपद्रवियों ने थाने में भी आग लगा दी। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties