हल्द्वानी के दो भाइयों में से एक ने गवायी ऐसे जान दूसरी ओर पव्वों की तस्करी ने पकड़वाए किसके कान

हल्द्वानी के तराई पूर्वी वन प्रभाग में हाथी ने दो भाइयों पर हमला कर दिया, जिसमें एक भाई को हाथी ने मौके पर ही पटक-पटक कर जान से मार दिया।

 हल्द्वानी के दो भाइयों में से एक ने गवायी ऐसे जान दूसरी ओर पव्वों की तस्करी ने पकड़वाए किसके कान
JJN News Adverties

हल्द्वानी(Haldwani) के तराई पूर्वी वन प्रभाग(Terai Eastern Forest Division) में हाथी ने दो भाइयों पर हमला कर दिया, जिसमें एक भाई को हाथी ने मौके पर ही पटक-पटक कर जान से मार दिया। आपको बता दें ये मामला तराई पूर्वी वन प्रभाग की किलपुरा रेंज(Kilpura Range) का है जहां हाथी के हमले में एक युवक की मौत हो गई जबकी दूसरे ने किसी तरह अपनी जान बचाई |मृतक के परिजनों ने बाते की दोनों चचेरे भाई जंगल में मवेशियों के लिए पत्ते तोड़ने गए थे | जहां एक भाई पेड़ के नीचे खड़ा था जबकि दूसरा भाई पेड़ से पत्ते काट रहा था तभी वहां जंगली टस्कर हाथी(tusker elephant) आ गया उसने नीचे खड़े भाई को पटक-पटक कर मार दिया, जबकि दूसरा भाई हाथी का रौद्र रूप देख डरकर पेड़ पर ही छुप गया। हाथी के जाने के बाद उसने परिजनों को घटना की सारी जानकारी दी। हाथी की तरफ से किसी की जान लेना का ये इस जंगल से दूसरा मामला है और पिछले 10 दिनों में हाथी दो लोगो की जान ले चुका है।

 

वही दूसरी खबर नैनीताल(Nainital) जिले से जहां चोरगलिया पुलिस(Chorgaliya Police) ने चेकिंग के दौरान बिछुआ थाना , नानकमत्ता ,उधम सिंह नगर(Udham Singh Nagar) के बलविंदर सिंह को 106 पाउच अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपी के खिलाफ थाना चोरगलिया में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है |

JJN News Adverties
JJN News Adverties