हल्द्वानी में पिकअप की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत

हल्द्वानी में पिकअप की चपेट में आने से एक मासूम की दर्दनाक मौत. दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार। मासूम की दर्दनाक मौत से गुस्साए परिजनों ने प्रदर्शन कर पिकअप चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की

हल्द्वानी में पिकअप की चपेट में आने से मासूम की दर्दनाक मौत
JJN News Adverties

Haldwani Accident News-: उत्तराखंड के हल्द्वानी (HALDWANI) में पिकअप (Pick up) की चपेट में आने से एक मासूम की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई है। दुर्घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है। मासूम की दर्दनाक मौत से गुस्साए परिजनों ने प्रदर्शन कर पिकअप चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। मौके पर पहुँची पुलिस ने लोगो को शांत कराकर कार्यवाही का आश्वसन दिया।

जानकारी अनुसार तीनपानी बायपास गोजाजाली (Tinpani Bypass Gojajaliबिचुली स्थित स्टॉक में गुरुवार सुबह पास की बस्ती में रहने वाले 2.5 वर्षीय मासूम गणेश पुत्र संदीप की पिकअप की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। इधर गुस्साए परिजनों ने पिकअप के साथ तोड़फोड़ कर प्रदर्शन किया, और चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। सूचना मिलने पर सीओ सिटी नितिन लोहनी, कोतवाल हल्द्वानी उमेश मलिक, अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुँचे और प्रदर्शन कर रहे परिजनों को शांत कराया, और कार्यवाही का भी विश्वास दिलाया।

JJN News Adverties
JJN News Adverties