बनभूलपूरा कर्फ्यू पर अमन कमेटी की बैठक

हल्द्वानी में हुए दंगे के बाद आज प्रशासन और पुलिस ने पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया। शहर के गणमान्य लोग और कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र के इमाम, मौलाना सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

बनभूलपूरा कर्फ्यू पर अमन कमेटी की बैठक
JJN News Adverties

 हल्द्वानी में बनभूलपुरा(Banbhulpura)में हुए दंगे(riots)के बाद आज  प्रशासन और पुलिस ने पीस कमेटी(Peace Committee)की बैठक का आयोजन किया। जिसमें शहर के गणमान्य लोग और कर्फ्यू ग्रस्त(subject to curfew)बनभूलपुरा क्षेत्र के इमाम, मौलाना सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे। जिलाधिकारी(District Magistrate)और एसएसपी(SSP)ने सभी लोगों से शहर में अमन और चयन बनाए रखने की अपील की | 

 

साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील की कि वो जिम्मेदार नागरिक बनकर उन लोगों को चिन्हित करने और प्रशासन के हवाले करने में मदद करें। जिन्होंने इस आगजनी और पूरे उपद्रव को अंजाम दिया है। बैठक के बाद मीडिया(Media)से बात करते हुए जिला अधिकारी वंदना सिंह(Vandana Singh)ने बताया कि पूरे क्षेत्र में स्थिति सामान्य है प्रशासन अपना राहत सामग्री बंटवाने का काम कर रहा है वहीं एसएसपी ने कहा कि हालात नियंत्रण में है दंगाइयों के चीन्हीकरण के साथ उनकी गिरफ्तारी की जा रही है  नामजद लोगों को भी गिरफ्तार करने के प्रयास किया जा रहे हैं अब्दुल मलिक(Abdul Malik)की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीम लगी है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties