हल्द्वानी में यहाँ चल रहा था देह व्यापार,पुलिस ने किया पर्दाफाश 

Under the leadership of Kotwali in-charge Umesh Kumar Malik, the team now raided a house located in the Kotwali area on 20 February on the information of the informer.

हल्द्वानी में यहाँ चल रहा था देह व्यापार,पुलिस ने किया पर्दाफाश 
JJN News Adverties

नैनीताल (Nainital) जिले के होटल, स्पा सेंटरों, रिजॉर्ट में काम करने वाली महिलाओं की सुरक्षा के चलते पुलिस लगातार क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाकर अनैतिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने का काम कर रही है।

सीओ ऑपरेशन नितिन लोहनी (CO Operation Nitin Lohani) के पर्यवेक्षण में प्रभारी कोतवाली उमेश कुमार मलिक (Incharge Kotwali Umesh Kumar Malik) के नेतृत्व में टीम ने मुखबिर की सूचना पर बीते दिन 20 फरवरी को कोतवाली (Kotwali) क्षेत्र मे स्थित एक मकान में दबिश दी । जिसमे मकान में कुछ लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले । साथ ही उक्त स्थान से 01 पश्चिम बंगाल की निवासी पीड़ित महिला को भी बरामद की ओर से बरामद किया गया और 01 पुरुष ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिला | जिसके बाद मौके से 1 पुरुष और देह व्यापार कराने वाली महिला सरगना को भी गिरफ्तार किया गया। जिसमे गिरफ्तार अभियुक्ता ने पूछताछ में बताया कि कलावती कॉलोनी (Kalavati Colony) का एक घर जिसे उसने ₹12,000/-रु प्रति माह के हिसाब से किराये में लिया गया था उसमें अभियुक्ता की ओर से वैश्यालय चलाया जा रहा था।

 

JJN News Adverties
JJN News Adverties