BJP JOIN करने वालों की अब होगी जांच पड़ताल- सीएम धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कही ये बड़ी बात अब बीजेपी ज्वाइन करने वालों की जांच पड़ताल !

BJP JOIN करने वालों की अब होगी जांच पड़ताल- सीएम धामी
JJN News Adverties

UTTARAKHAND NEWS-: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) ने बहुत बड़ी बात कह दी है। रोजाना बड़ी संख्या में कांग्रेस (Congress) छोड़कर बीजेपी (BJP) का झंडा थामने वालों को ये खबर ज़रूर पढ़ लेनी चाहिए जिसमें सीएम धामी ने प्रदेश पार्टी अध्यक्ष (State Party President) को पार्टी ज्वाइन करने वाले नेताओं की स्क्रीनिंग करने को कहा है। मतलब साफ़ है कि आपाधापी में जोइनिंग (Joining) कर रहे गैर भाजपाई नेताओं के मकसद, लोकप्रियता, नफ़ा नुक्सान और टिकाऊपन सबकी जांच और पड़ताल की जाएगी।

एक चुनावी रैली में सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र को देखकर ऐसा लगता है कि यह मुस्लिम लोग का घोषणा पत्र है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट के लिए हमेशा तुष्टिकरण (Appeasement) की राजनीति करती रही है. लेकिन देश की जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है. सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने समान नागरिक संहिता (Uniform Civil Code) बिल को लागू करने का काम किया है. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में देश में किए गए विकास कार्यों की बदौलत इस बार बीजेपी 400 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है.

धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सबसे अधिक विकास कार्य उत्तराखंड में किये हैं। प्रधानमंत्री ने जमरानी बांध, (Jamrani Dam) कुमाऊं में एम्स (AIIMS) खोलने और हल्द्वानी (Haldwaniके विकास के लिए धनराशि दी है। सीएम ने कहा कि कांग्रेसी अब बड़ी संख्या में अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. इसके लिए उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से पार्टी में शामिल होने वालों की स्क्रीनिंग (Screening) करने को कहा है.आपको बता दें कि बीते एक महीने में ही कांग्रेस के विधायक पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री संगठन लीडर्स और पूर्व दायित्वधारियों ने भाजपा का दामन थामा है जिसके बाद पार्टी मुख्यालय इन नए भाजपाइयों से भर गया है। ऐसे में उन्हें पार्टी संगठन और अलग अलग जगहों पर एडजस्ट करने से पहले पार्टी और सरकार पूरा एक्सरे कर इत्मीनान कर लेना चाहती है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties