लोअर PCS परीक्षा में हल्द्वानी के वैभव ने हासिल की पहली रैंक

Vaibhav Joshi, resident of Haldwani Kathgharia, has got the first rank in the Lower Subordinate Services Examination of Uttarakhand Public Service Commission.

 लोअर PCS परीक्षा में हल्द्वानी के वैभव ने हासिल की पहली रैंक
JJN News Adverties

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (Uttarakhand Public Service Commission) की अवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा (Lower Subordinate Services Examination) में हल्द्वानी(Haldwani) के कठघरिया निवासी वैभव जोशी को पहली रैंक मिली है। बेटे की सफलता के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। लोग लगातार बधाई देने उनके घर पहुंच रहे हैं। वैभव जोशी ने अल्मोड़ा(Almora) के विवेकानंद स्कूल(Vivekananda School) से अपनी प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की 10वीं और 12वीं की शिक्षा उन्होंने कानपुर(Kanpur) में की। 2014-15 में उन्होंने यूपीएससी(UPSC) की तैयारी की 2021 में यूपीएससी का नोटिफिकेशन आया |

 

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से उत्तराखंड अवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा  में दस विभागों(Departments) के रिक्त 191 पदों पर सीधी भर्ती के लिए नौ अगस्त 2021 को आयोग कार्यालय की ओर से विज्ञप्ति 14 जनवरी 2022 को प्रकाशित किया गया था। 28 अगस्त को सम्पन्न मुख्य परीक्षा (Main exam) के बाद 26 दिसंबर 2023 से 24 जनवरी 2024 को साक्षात्कार (Interview) करवाया गया । 

JJN News Adverties
JJN News Adverties