हल्द्वानी में शादी के लिए निकली महिलाओं की दर्दनाक हादसे में मौत

हल्द्वानी से एक दुखद खबर सामने आ रही है, जहाँ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रही ननद-भाभी की स्कूटी को रविवार देर एक ट्रक ने टक्कर मार दी , इस हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर मौत हो गई |

हल्द्वानी में शादी के लिए निकली महिलाओं की दर्दनाक हादसे में मौत
JJN News Adverties

हल्द्वानी(Haldwani) से एक दुखद खबर सामने आ रही है, जहाँ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रही ननद-भाभी की स्कूटी को रविवार देर रात ओपन यूनिवर्सिटी(Open university) के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार डहरिया(Dahriya) स्थित नीलियम कॉलोनी (Neelyum Colony) निवासी कविता नोलिया और उनकी ननद सविता बिष्ट  शादी में जा रही थीं तभी ये दुर्घटना घटित हो गई | इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए कविता के जेठ मदन ने बताया कि शाम करीब 7 बजे दोनों स्कूटी से निकली थीं। स्कूटी कविता चला रही थी। उनके पीछे पिता और छोटा भाई जा रहा था।  इस दौरान ओपन यूनिवर्सिटी के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों महिलाएं स्कूटी से दूर जाकर गिरी। पति की सूचना पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस(Mandi Chowki Police) ने दोनों महिलाओं को एसटीएच(STH) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दौरान कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि शव परिजनों को सौंप दिए हैं और ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। 

JJN News Adverties
JJN News Adverties