सीएम धामी ने जनसभा मे किया प्रतिभाग...जीत का भरा दम..जनता के बीच खाई जलेबी !!

हरिद्वार चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने झबरेड़ा में हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी  त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ जलेबी का आनंद लिया।

सीएम धामी ने जनसभा मे किया प्रतिभाग...जीत का भरा दम..जनता के बीच खाई जलेबी !!
JJN News Adverties

UTTARAKHAND NEWS; उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी(Chief Minister Pushkar Singh Dhami) के जनता से मिलने और उनके बीच में घुलमिल जाने के अपने अनोखे अंदाज के लिए लोकप्रिय हैं। ऐसे मे उन्हे कई मौकों पर प्रोटोकॉल छोड़ सीधे जनता के बीच में जाते भी देखा गया हैं। यही नहीं कई मौकों पर उन्हें गोलगप्पे खाते हुए तो कहीं मिठाई खाते हुए देखा गया है।


बीते दिन भी कुछ ऐसा ही नजारा फिर झबरेड़ा में देखने को मिला। जहां झबरेड़ा हरिद्वार(Haridwar) चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने झबरेड़ा में हरिद्वार लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी  त्रिवेंद्र सिंह रावत(BJP candidate Trivendra Singh Rawat) के साथ जलेबी का आनंद लिया।  इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों के साथ मुलाकात भी की ,उनका हाल-चाल भी जाना ।  मुख्यमंत्री धामी को अपने बीच पाकर लोग बेहद उत्साहित नजर आए। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राजा विजय सिंह की वीर भूमि को नमन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी ने रूद्रपुर में ऐतिहासिक रैली को संबोधित किया। जहां से उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को अपना प्रणाम भेजा है। अब हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जनता के लिए समर्पित प्रत्याशी त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट कर इन्हें भारी मतों से विजय बनाकर लोकसभा में भेजना है  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देना है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties