Lok Sabha Chunav: पांच को हरिद्वार में चुनाव प्रचार गरमाएंगे जेपी नड्डा, रोड शो और जनसभा की तैयारी शुरू

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पांच अप्रैल को धर्मनगरी से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। उनके आगमन को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने तैयारी शुरू कर दी है।

Lok Sabha Chunav: पांच को हरिद्वार में चुनाव प्रचार गरमाएंगे जेपी नड्डा, रोड शो और जनसभा की तैयारी शुरू
JJN News Adverties

Lok Sabha Chunav: भारतीय जनता पार्टी(Bharatiya Janata Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा(National President Jagat Prakash Nadda) पांच अप्रैल को धर्मनगरी(religious city) से चुनाव प्रचार(Election Campaign) की शुरुआत करेंगे। उनके आगमन को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने तैयारी शुरू कर दी है। जनसभा को संबोधित(addressed the public meeting) करने से पूर्व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष(BJP National President) के कई कार्यक्रम होना है. इसमें मां माया देवी(Mother Maya Devi) के दर्शन, संतों से संवाद और बूथ कार्यकर्ताओं को भी वह संबोधित करेंगे। आयोजन की तैयारी में जुटे नगर विधायक मदन कौशिक(MLA Madan Kaushik) ने बताया कि पार्टी के जिला कमेटी की ओर से सभी को दायित्व सौंपा गया है।
आर्यनगर चौक से ऋषिकुल ग्राउंड तक रोड शो होगा। रोड शो शंकर आश्रम चंद्राचार्य चौक पुराना रानीपुर मोड़ होते हुए ऋषिकुल पर पहुंचेगा। यहां पर लोकसभा के शक्ति केंद्र और बूथ स्तर के पदाधिकारी के साथ बैठक आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में प्रत्येक विधानसभा और प्रत्येक बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को शामिल किया जाएगा। 


 

JJN News Adverties
JJN News Adverties