क्या BJP में शामिल होंगे हरीश रावत ? जानिए क्या है वायरल फोटो की सच्चाई..

हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने फेसबुक पर पोस्ट वायरल की , जिसमे हरीश रावत और 10 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने जा रहें है इस पोस्ट के बाद से ही हरिद्वार में हल्ला मचा है।

क्या BJP में शामिल होंगे हरीश रावत ? जानिए क्या है वायरल फोटो की सच्चाई..
JJN News Adverties

Uttarakhand Election:- हरिद्वार लोकसभा सीट(Haridwar Lok Sabha seat) से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार(Independent candidate Umesh Kumar) ने फेसबुक(Facebook) पर एक पोस्ट वायरल की और 19 अप्रैल के बाद हरीश रावत और 10 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने जा रहें है इस पोस्ट के बाद से ही हरिद्वार में हल्ला मचा है।जिसके बाद हरीश रावत ने भी फेसबुक से ही पलटवार किया है और कहा कि झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के इस औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की और अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री(Chief Minister) के रूप में मोदी जी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है।
उत्तराखंड में पूर्व सीएम(former CM) और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत(Senior Congress leader Harish Rawat) की एक तस्वीर सामने आई थी. उस तस्वीर में वह पीएम नरेन्द्र मोदी(PM Narendra Modi) को गुलदस्ता देते नजर आ रहे थे. जिसके बाद अटकलें थी कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. लेकिन अब उन्होंने इन खबरों का खंडन कर दिया है।
उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ‘यह फोटो 2016 का है, जब आदरणीय प्रधानमंत्री जी उत्तराखंड(Uttarakhand) आए थे. मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड(Helipad) पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था. कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं. धन्य है भाजपा, तुम्हारे पतन पर कि तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा।

JJN News Adverties
JJN News Adverties