उत्तराखंड में यहाँ महिला कांस्टेबल ने दिखाया साहस वायरल वीडियो में देखिए मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स!

हरिद्वार रुड़की के लक्सर रेलवे स्टेशन पर एक युवक चलती ट्रेन से गिर गया. और व्यक्ति प्लेटफार्म के बीच में फंस गया। इसी बीच देवदूत बनकर आई महिला कांस्टेबल के साहस और सूझबूझ ने उसकी जान बचाई।

उत्तराखंड में यहाँ महिला कांस्टेबल ने दिखाया साहस वायरल वीडियो में देखिए मौत के मुंह से कैसे बचा ये शख़्स!
JJN News Adverties

UTTARAKHAND NES-: हरिद्वार रुड़की (Haridwar Roorkee) के लक्सर रेलवे स्टेशन (Laksar Railway Station) पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक चलती ट्रेन (Train) से गिर गया। ट्रेन से गिरते ही व्यक्ति प्लेटफार्म (Platformके बीच में फंस गया। इसी बीच देवदूत बनकर आई एक महिला कांस्टेबल (lady constable) के साहस और सूझबूझ से उसकी जान बचाई। 

जानकारी के अनुसार, ट्रेन संख्या-13151 कलकत्ता-जम्मूतवी एक्सप्रेस (Calcutta-Jammuthavi Express) 14:46 बजे लक्सर रेलवे स्टेशन पर थी। इसी बीच एक यात्री खाने का सामान लेने नीचे उतरा। तभी ट्रेन चलने लगी तो वह तेजी से दौड़कर ट्रेन में चढ़ने लगा और अचानक उसका पैर फिसल गया। वह फिसलकर प्लेटफार्म के बीच में फंस गया।


तभी वहां तैनान महिला जीआरपी कर्मी उमा (
Female GRP worker Uma) ने अपनी सूझ बूझ का परिचय देते हुए उसे अपनी तरफ खींचा और ट्रेन के जाने तक प्लेटफार्म के पास ही पकड़े रखा। जब ट्रेन गई तो उसे बाहर निकाला गया। जीआरपी थाना अध्यक्ष संजय शर्मा (GRP police station chief Sanjay Sharma) ने बताया कि महिला कांस्टेबल उमा ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए यात्री की जान बचाई है। उन्होंने बताया कि ट्रेन रुकने के बाद यात्री को रवाना कर दिया था। यात्री को कोई चोट नहीं आई है।  

JJN News Adverties
JJN News Adverties