पिथौरागढ़ की अवनी दरिया साइकिलिंग चैंपियनशिप में चयनित

हम आपको उत्तराखंड की एक ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले की रहने वाली अवनी दरियाल की, जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर सफलता हासिल की है।

पिथौरागढ़ की अवनी दरिया साइकिलिंग चैंपियनशिप में चयनित
JJN News Adverties

 

Avani Darya of Pithoragarh selected for Cycling Championship, will show her skills in Malaysia:-उत्तराखंड राज्य की होनहार बेटियां (promising daughters) एक से बढ़ के एक सफलता के आयाम छू रही हैं। इस ही कड़ी में हम आपको उत्तराखंड की एक ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले की रहने वाली अवनी दरियाल की, जिन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर सफलता हासिल की है। बता दें कि अवनी दरियाल का चयन अंतर्राष्ट्रीय साइकिलिंग चैंपियनशिप के लिए हो गया है, जहां अब वह जल्द ही अपनी काबिलियत का परचम लहराएंगी।


यह अंतर्राष्ट्रीय साइकिलिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता 8 से 12 मई तक मलयेशिया में आयोजित होने जा रही है। इस से पहले अवनि ने 28 से 30 मार्च तक पंचकुला हरियाणा में हुई राष्ट्रीय साइकिलिंग चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया था, जहां से चयनित हो कर उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना हुनर दिखाने का मौका मिला है।इस प्रतियोगिता में अवनि ने प्रतिभा दरियाल के साथ दो अलग-अलग श्रेणियों में दो स्वर्ण पदक हासिल किए थे। और उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि ने ना केवल पिथौरागढ़ बल्कि पूरे उत्तराखंड राज्य का मान बढ़ाया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties