हल्द्वानी में सांड हुआ आक्रामक टकराई बाइक , और हो गई मौत

हल्द्वानी में  भवन निर्माण का कार्य करने के बाद साथी श्रमिक के साथ वापस घर लौट रहे राज मिस्त्री की बाइक सांड से टकरा गई। इस दौरान हादसे में राज मिस्त्री की मौत हो गई। जबकि उसके साथी का अस्पताल..

हल्द्वानी में सांड हुआ आक्रामक  टकराई बाइक , और हो गई मौत
JJN News Adverties

हल्द्वानी में  भवन निर्माण(building construction)का कार्य करने के बाद साथी श्रमिक के साथ वापस घर लौट रहे राज मिस्त्री की बाइक सांड से टकरा(collided with a bull)गई। इस दौरान हादसे में राज मिस्त्री की मौत हो गई(died)। जबकि उसके साथी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम(post mortem)के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।


यूपी के जिला बरेली(Bareilly)स्थित भमौरा थानाक्षेत्र के गांव नगला उदयी निवासी 27 साल के मोतीराम()पेशे से राज मिस्त्री थे, और  हल्द्वानी के बेरीपड़ाव(berepadhw)में पत्नी और दो बच्चों के साथ किराये के मकान में रहते  थे । इस दौरान वो लालडांठ(laldath)में एक भवन निर्माण का काम कर रहे थे ।
वहीं हल्द्वानी कोतवाल(Haldwani Kotwal)उमेश कुमार मलिक(Umesh Kumar Malik)के मुताबिक सोमवार की रात वो काम खत्म कर साथी श्रमिक कुंवरसेन के साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था। इसी समय पंचायत घर(panchayat house)के पास अंधेरे में अचानक उसकी बाइक के आगे सांड आ गया। सांड से टक्कर के चलते बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मोतीराम और कुंवरसेन गंभीर रूप से घायल हो गए। मोतीराम के सिर में लगा हेलमेट टूट गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस(108 ambulance)की मदद से घायलों को एसटीएच(sth)भिजवाया, जहां कुछ देर इलाज के बाद मोतीराम की मौत हो गई। वहीं मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।  जानकारी के मुताबिक मृतक के  परिवार में उसकी पत्नी, तीन साल का बेटा और आठ महीने की बेटी है। इस दौरान मेडिकल चौकी के एसआई मो. आकिल ने बताया कि कुंवरसेन के सीने में चोट आई है। शुरुआती बातचीत में सांड से टकराने की बात सामने आई है। वहीं परिजनों ने सांड के सींग(bull's horns)से चोटिल होने की वजह से मौत होने की बात कही है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties