हल्द्वानी.. अतिक्रमण.. खुद दुकान तोड़ते व्यापारी , जानिए क्यों

शहर में सड़क चौड़ीकरण से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दे कि चौड़ीकरण के जद् में कई दुकानें आ रही है। इसके लिए व्यापारियों ने प्रदर्शन भी किया, साथ ही सीएम दरबार तक मामला पहुंचा।

हल्द्वानी..  अतिक्रमण..  खुद दुकान तोड़ते व्यापारी , जानिए क्यों
JJN News Adverties

शहर में सड़क चौड़ीकरण(road widening)से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दे कि चौड़ीकरण के जद् में कई दुकानें(shops)आ रही है। इसके लिए व्यापारियों(traders)ने प्रदर्शन भी किया, साथ ही सीएम दरबार(CM Darbar)तक मामला पहुंचा। जिसमें सीएम धामी(CM Dhami)ने एक मीटर की छूट दी है। ऐसे में अब जिला प्रशासन बुधवार से अपनी कार्यवाही शुरू करने जा रहा है। आपको बता दे कि व्यापारियों ने अपनी दुकानें तोड़नी शुरू कर दी है।

 

सरस मार्केट(market)के पास से कई व्यापारियोें ने खुद ही अपनी दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिसके बाद देर शाम तक सामान हटाने का काम चलता रहा।गौरतलब है कि मंगल पड़ाव(Mangal padhw)से लेकर रोडवेज स्टेशन(roadways station)तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है ।  जिसकी जद में सड़क के दोनों तरफ 11 मीटर तक कई सरकारी भवन और व्यापारियों की दुकानें आ रही है। वहीँ सरकारी संपत्ति(government property)और भवनों को जिला प्रशासन ने तोड़ते हुए सड़क चौड़ीकरण का कार्य शुरू कर दिया है , जबकि दूसरी तरफ सड़क चौड़ीकरण की जद में आ रहे व्यापारियों को उनकी दुकानों को तोड़ने के लिए नोटिस दिया गया। इसके बाद आज से कार्यवाही(Proceeding)शुरू की जायेगी। इसकी जानकारी पंकज उपाध्याय(Pankaj Upadhyay)की ओर से दी गई।

 

JJN News Adverties
JJN News Adverties