हल्द्वानी.... जालसाज दम्पत्ति .... गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज !

जमीनी धोखाधड़ी के मामले में नैनीताल पुलिस ने पहली बार गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया है. जमीनी धोखाधड़ी के मामले में  जालसाज दंपति के गले में पुलिस का शिकंजा और कस गया है.

हल्द्वानी....  जालसाज दम्पत्ति ....   गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज !
JJN News Adverties

NANITAL NEWS; जमीनी धोखाधड़ी(ground fraud) के मामले में नैनीताल पुलिस ने पहली बार गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया है. जमीनी धोखाधड़ी के मामले में  जालसाज दंपति के गले में पुलिस का शिकंजा और कस गया है. जालसाज पति पत्नी को हल्द्वानी पुलिस पिछले साल 26 मई को पंजाब   से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने अब दंपति के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में गैंगस्टर के तहत मामला दर्ज किया है.


दरअसल मुखानी थाना प्रभारी पंकज जोशी(Police station incharge Pankaj Joshi) ने बताया कि छड़ायल निवासी दम्पत्ति के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है , बताया जा रहा है  कि  दम्पत्ति  लंबे समय से लोगों से झांसा देकर लाखों की ठगी कर रहे थे , कभी संपत्ति की खरीद-फरोख्त तो कभी दुकान से लाखों का सामान खरीदकर भुगतान को बकाया छोड़कर फरार हो जाना , जिसके चलते मुखानी थाने में दंपति के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं. 
वहीं   शुक्रवार को पुलिस ने जिलाधिकारी की संस्तुति के बाद गैंगस्टर एक्ट(gangster act) में पति-पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है. वहीं पिछले साल जालसाज दंपति पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया था इन दोनों ने 5 लोगों से करीबन एक करोड़ से अधिक की जमीन दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की थी और सभी मुकदमे मुखानी थाने में दर्ज किए गए थे.दंपति पर अब गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ गई है.साथ ही नैनीताल जिले(Nainital district) में पहली बार जमीन के धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

JJN News Adverties
JJN News Adverties